Thursday, December 29, 2016

female masturbation in hindi

Female Masturbation(हस्तमैथुन) se जुडी कुछ बातें

दोस्तों आज का हमारा टॉपिक है फीमेल  हस्तमैथुन कैसे करती है और हस्तमैथुन करते समय क्या क्या use करती है ...दोस्तों जिस तरह पुरुष हस्‍तमैथुन करते है ठीक वैसे ही महिलाये भी योन सुख पाने किए लिए हस्‍तमैथुन का सहारा लेती है ..ऐसा करने से उनको संतुस्ति मिलती है.
फीमेल हस्तमैथुन से जुडी कुछ रोचक बातें

आगर महिलो से ये बात पूछे जाये की क्या वो हस्‍तमैथुन करती है तो वो चुपी लगा जाती है या फिर टॉपिक change कर देती है .पर ये सच है की महिलाये भी हस्‍तमैथुन करती है ..

१. महिला हस्‍तमैथुन करती है :-महिलाये भी योन सुख पाने किए लिए हस्‍तमैथुन का सहारा लेती है ..ऐसा करने से उनको संतुस्ति मिलती है.कुछ महिलाये तो 18 की होते ही हस्‍तमैथुन करना सुरु कर देते हो और कुछ महिलये शादी के बाद करती है ..


2. हस्‍तमैथुन का पूरा मज़ा लेती है :- महिलये हस्‍तमैथुन का पूरा पूरा मज़ा लेती है .वो हस्‍तमैथुन करते समय अपने सिर्फ और सिर्फ अपने योन सुख के बारे में सोचती है . जब वो हस्‍तमैथुन करती है तो उनको पुरुष की कमी महसूस नहीं होती . महिलाये हस्‍तमैथुन तब तक करती है जब तक वो संतुष्ट न हो जाये, बहुत से महिलये तो ऐसे है जो 15-20 मिनट तक हस्‍तमैथुन करती है ..



3. कितनी बार करती है हस्‍तमैथुन :-महिलाए हस्‍तमैथुन करती है पर पुरषों से कम . 25% पुरुष इअसे है वो सप्ताह में 3 बार तक हस्‍तमैथुन जरते है , और वही अगर महिलायों की बात करे तो केवल 10% महिलाये सप्ताह में 3 बार सेक्स करती है .


4. हस्‍तमैथुन करने का  तरीका :-आदमियों का क्या है वो तो कही भी हस्‍तमैथुन कर लेते है , जैसे बाथरूम में किसी  सार्वजनिक शौचालय में और और ऐसे जगह है जहा पर आदमी आसानी से हस्‍तमैथुन कर लेता है .पर महिलये ऐसा नहीं कर सकती ..इस्ल्ये ज्यादा महिलये नहाते समय ही हस्‍तमैथुन कर लेती है ...



5. फीलिंग :-पुरुष   हस्‍तमैथुन करते समय क्या करते है ,लिंग पकड़ा जोर जोर से आगे पीछे किया और निकाल diya वीर्य ,बस हो गया  हस्‍तमैथुन. वही महिलये इनके एकदम विपरीत करती है महिलये बड़े ही आराम से और कोमलता से करती है और पूरा मज़ा लेती है .. महिलये अगर अपनी उंगलियों की अलावा कुछ और use करती है तो पहले ये देखती है वो वस्तु आनंद देगी या नहीं उसके बाद ही use करती है .
female masturbation in hindi


6. हस्‍तमैथुन करते समय सारे शरीर की मसाज करना:- महिलये हस्‍तमैथुन करते समय अपने body के और
भी अंगो का use करती है जैसे और आपनी जन्घो पर हाथ से सहलाती है अपने पेट को सहलाती है और अपने बूब्स को दबाती है .



7. आर्गेज्‍म :- पुरुष जब हस्‍तमैथुन करता  हैं तो उसका पूरा ध्‍यान आर्गेज्‍म पर ही होता है इसके बाद ही उन्‍हें आराम मिलता है। जबकि महिलायें हस्‍तमैथुन के वक्‍त आर्गेज्‍म पर ध्‍यान नहीं देती.वो तब तक करती है जब तक उनको आनंद न मिल जाये.

8. सोने के लिए हस्‍तमैथुन :- बहुत सी महिलाये हो जो सेक्स ,या मज़ा लेने के लिए हस्‍तमैथुन नहि कारती बल्कि गहरी नीद में सोने के लिए हस्‍तमैथुन करती है , 30% महिलये हस्‍तमैथुन करती है पर गहरी नींद में सोने के लिए












आपको मेरी ये पोस्ट कैसे लगी जरुर comment करे और आगर अच्छी लगी तो तो आपने दोस्तों के साथ भी share करे.................thanks..

0 comments:

Post a Comment